ख़बर शेयर करें -

आज के युग में पति-पत्नी का रिश्ता जो कि बड़ा नाजुक होता है अक्सर अवैध संबंधों के चलते रिश्ते दरकते जा रहे हैं कभी पत्नी के अवैध रिश्ते कभी पति के अवैध रिश्ते पारिवारिक संस्था को तोड़ने का काम कर रहे हैं।  ऐसी ही घटना पंजाब की है।

 घटना पंजाब के लुधियाना की है जहां एक रियल एस्टेट प्रॉपर्टी कारोबारी की पत्नी ने पति के अवैध संबंधों के चलते जहर निगल लिया जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार मृतका महिला काफी समय से अपने पति के अवैध संबंधों से परेशान थी कई बार समझाने के बाद लोग जब पति ने अवैध संबंध विच्छेद नहीं किया तो मृतका ने परेशान होकर जहर खा लिया मृतका के पिता ने दामाद के साथ ही मृतका की सास पर भी मारपीट का आरोप लगाया है। मृतका दलबीर कौर के पिता फरीदकोट निवासी श्याम सिंह ने थाना दुगरी मैं शिकायत दर्ज कराई है जिस पर थाना पुलिस ने श्याम सिंह के बयानों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है शाम सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी अपने पति नवजोत सिंह गोल्डी के नवतेज के दफ्तर में काम करने वाली कर्मी चरणजीत कौर के साथ उसके अवैध संबंधों से काफी दुखी थी इसी कारण अक्सर घर पर कलह भी रहता था जिसकी वजह से दलबीर कौर मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी
आपको बता दें कि दलबीर की कुछ वर्ष पहले ही नवतेज के साथ शादी हुई थी। नवतेज होटल के नजदीक ही प्रॉपर्टी का काम भी करता है। चरणजीत कौर के साथ नवतेज के अवैध संबंधों का जब दलबीर को पता चला तो वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी शाम सिंह ने कहा कि अचानक से उन्हें उनके दोहते का फोन आया कि उसकी मां दलबीर कौर बेहोश हो गई है। जिसके बाद उसने अपने बेटे हरसिमरनत सिंह को मौके पर भेजा। उसने अपनी बहन को डीएमसी अस्पताल दाखिल करवाया। जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि दलबीर कौर की देर रात को मौत हो गई थी।
अमृत का तनवीर कौर के पिता शिकायतकर्ता शाम सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी बेटी की मौत का कारण नवतेज सिंह और चरणजीत कौर के अवैध संबंध है। दलबीर कौर जब पति से उसके अवैध संबंधों को लेकर विरोध करती थी तो उसका पति और सास परमजीत कौर उससे मारपीट किया करते थे। शाम सिंह ने कहा कि उनकी बेटी पति और सास की मारपीट के इस कदर परेशान हो गई कि उसने जहर खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
पुलिस ने शाम सिंह की शिकायत पर नवतेज सिंह उर्फ गोल्डी, परमजीत कौर और चरणजीत कौर के खिलाफ अमृत का दलबीर कौर को खुदकुशी के लिए मजबूर करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।