ख़बर शेयर करें -

नाबालिग लड़की को किसी लड़के से बात करते देख पिता ने अपना आपा खो दिया और दरांती से कई वार करके बेटी को मौत के घाट उतार दिया

घटना उत्तर प्रदेश की लखनऊ जिले की है जहां गुडंबा थाना अंतर्गत मायापुरी में अपनी 14 साल की बेटी को फोन में व्यस्त देख आपा खो बैठे पिता ने आवेश में आकर दरांती से प्रहार कर बेटी को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बेटी के हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र के मायापुरी में रहने वाली 14 साल की किशोरी पूजा अक्सर मोबाइल के माध्यम से किसी लड़के से बातें किया करती थी किंतु जब लड़की के पिता को बेटी की इस हरकत का पता चल तो बेहद नाराज हुआ सोमवार की देर रात लड़की द्वारा फोन पर बात किए जाने की पुनरावृत्ति होते देख पिता का अपनी बेटी के साथ काफी विवाद हो गया इस दौरान पूरी तरह से आपा खो बैठे आवेश में आए पिता संजय ने दरांती से तड़ातड़ प्रहार कर अपनी बेटी पूजा की हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना के सिलसिले में आस पड़ोस में रहने वाले बच्चों तथा परिजनों से भी पूछताछ की है जिसमें बाप द्वारा बेटी का मर्डर किए जाने की जानकारी प्राप्त हुई है फिलहाल पुलिस ने मस्कट के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Sources internet media photo by Google