ख़बर शेयर करें -

पति पत्नी का रिश्ता यूं तो बड़े विश्वास का रिश्ता होता है और पूर्वजों ने भी इस रिश्ते के बारे में कहा है कि यह साथ जीवन भर का साथ तो है ही किंतु यदि रिश्तो में ईमानदारी है तो यह जन्म-जन्म का साथ होता है किंतु इस घटना में इन रिश्तों को दर किनार करते हुए नए रिश्ते की चाहत में जीवनसाथी को ही मौत के मुंह में धकेल दिया गया

घटना राजस्थान के भरतपुर संभाग की है जहां सवाई माधोपुर में अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी को चलती हुई ट्रेन से धक्का दे दिया जिससे महिला को तो चोटें आई ही है किंतु उसके गर्भ में पल रहा आठ माह का बच्चा भी नष्ट हो गया। चलती रेलगाड़ी से धक्का देकर अपनी पत्नी की हत्या की कोशिश करने के आरोपी पति को कोटा जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें की आरोपी पति इमरान खान (27) जगमोता, जिला सवाई माधोपुर के थाना चौथ का बरवाड़ा का रहने वाला है। चलती सुपर फास्ट रेलगाड़ी से गिरने के बाद पत्नी शगुफ्ता गंभीर रूप से घायल हो गई और उसके पेट में पल रहे 8 माह के गर्भस्थ शिशु की मौत के साथ उसके भी सिर पर गम्भीर चोट लगने की वजह से उसे सवाई माधोपुर हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
घायल महिला शगुफ्ता के पिता जलील मोहम्मद निवासी गणेशपुरा विस्तार योजना लाखेरी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि एक अप्रैल की शाम उसकी बेटी शगुफ्ता और दामाद इमरान को वह लाखेरी स्टेशन से कोटा हनुमानगढ़ सुपरफास्ट रेलगाड़ी पर छोड़ने गया था। दामाद मेरी बेटी को उसके ससुराल चौथ का बरवाड़ा लेकर जा रहा था। होश आने पर गंभीर रूप से घायल बेटी ने फोन पर बताया कि उसे कुस्तला और सवाईमाधोपुर के बीच जीनापुर गांव के नजदीक रेलवे ट्रैक पर उसके पति ने उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया‌ था जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है और जीआरपी पुलिस द्वारा उसे अस्पताल भेज दिया गया है फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।