ख़बर शेयर करें -

घर में लगे सिलेंडर फटने से दो मंजिला मकान में आग लग गई जिसमें पांच लोगों की जल के मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

घटना लखनऊ के काकोरी की है जहां हाता हज़रत साहब इलाके में रहने वाले मुशीर अली के घर में देर रात गैस सिलेंडर फटने से भयंकर आग लग गई ।

आपको बता दे की जरदोजी का काम करने वाले मुशीर अली के घर में मंगलवार की देर रात सिलेंडर फटने से आग लग गई जिसमें मुशीर अली, उसकी पत्नी तथा मासूम बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।
घटनाक्रम के अनुसार मुशीर अली के मकान की दूसरी मंजिल पर अचानक आग लग गई और आग लगने के कुछ ही क्षणों के बाद सिलिंडर में तेज धमाका हुआ जब तक लोगों ने बचने की कोशिश की आग पूरे मकान में फैल गई।
देर रात लगी इस भयंकर आग में मुशीर अली (50) उनकी पत्नी हुस्ना बानो(45) तथा उनकी भतीजी राइया(5) और दो भांजी हिबा(2) और हुमा(3) जिंदा जल गए अपनी जान बचाकर किसी तरह से बाहर निकले लोगों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस और दमकल कर्मियों द्वारा मकान के अंदर आग में फंसी मुशीर की दो बेटियां इंशा(16) और लकब(18) तथा बहनोई अजमत(30) व भतीजी अनम(17) को बाहर निकालकर गंभीर रूप से घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां समाचार लिखे जाने तक सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

फोटो –साभार गूगल