ख़बर शेयर करें -

कांग्रेसी सांसद के ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम द्वारा मारे गए छापे में मिले नोटों के अंबार गिनने में भी कर्मचारियों के छूटे पसीने

आयकर विभाग की टीम द्वारा कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा के सांसद के ठिकानों पर छापा मारने के बाद बरामद हुई नकदी को गिनने में भी अब टीम के दांतो तले पसीना आ गया है एक अलमारी तो नोटों से ऐसी भरी मिली है जिसे देखकर तो किसी बैंक की तिजोरी का आभास होता है‌। माननीय सांसद के घर से मिले नोटों को गिनने का सिलसिला आज दूसरे दिन भी जारी रहा है‌। झारखंड के कांग्रेस के नेता एवं राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग द्वारा की गई छापा मार कार्यवाही के दौरान नोटों का पहाड़ मिला है। बुधवार को सबेरे से लेकर पूरी रात चली इस छापामार कार्यवाही में बरामद हुई नगदी को गिरने का सिलसिला अभी तक भी जारी है। कार्यवाही के दौरान नोटों से भरी एक अलमारी ऐसी मिली है जिसे देखकर हर कोई यही कहेगा कि यह किसी बैंक की तिजोरी है। कांग्रेस सांसद के घर से बरामद हुए नोटों के पहाड़ की संख्या कुल कितनी है यह जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है। क्योंकि रांची और लोहरदगा स्थित सांसद के आवास समेत पांच ठिकानों पर बुधवार को की गई इनकम टैक्स की छापामारी में बरामद हुए कैश की गिनती आज बृहस्पतिवार को भी चल रही है।
रांची के रेडियम रोड स्थित आवास सुशीला निकेतन के अलावा आयकर विभाग द्वारा उड़ीसा के बलांगीर, संबलपुर और कालाहांडी में कांग्रेस सांसद के एक-एक ठिकाने पर छापा मार कार्यवाही की गई थी। रांची के रोडियम रोड स्थित कांग्रेस सांसद के आवास पर काम करने वाले कर्मचारियों को छापामार कार्रवाई कर रहे आयकर विभाग के अधिकारियों ने वापस लौटा दिया था। संसद के लोहरदगा स्थित आवास पर भी आयकर विभाग की टीम ने कांग्रेस सांसद के कागजात खंगाले हैं।

स्रोत–मीडिया

फोटो– गूगल